बदमाशोंं ने पूर्व प्रधान बरसाईं गोलियां, मौत

0
123

बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
प्रतापगढ़। सूबे में विधानसभा चुनाव होने के बाद प्रतापगढ़ में अपराध चरम पर है। विगत 4 दिनों में हुई आधा दर्जन से अधिक हत्याओं का खुलासा करने में नाकाम प्रतापगढ़ पुलिस को एक और चुनौती का सामना करना पड़ा। बता दें कि कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने चाय की दुकान पर बैठे पूर्व प्रधान राम प्रसाद यादव को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी और फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार पट्टी कोतवाली के पतरा गांव में आज पूर्व प्रधान राम प्रसाद यादव जब एक चाय की दुकान पर बैठे थे कि तभी 3 बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पता पूछने के बहाने प्रधान को अपने पास बुला एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां मारनी शुरु कर दीं। एकाएक हुई पूर्व प्रधान के ऊपर फायरिंग से दहशत का माहौल बन गया और जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक बदमाश फरार हो गए। घायल प्रधान को लेकर परिजन जब जिला अस्पताल पहुंचे तो वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक प्रधान के परिजन हत्या के पीछे चुनावी रंजिशें मान रहे हैं।
वहीं जिला अस्पताल पहुंचे सीओ सिटी का कहना है पूर्व प्रधान की हत्या की वजह साफ़ नहीं हो पाई है,लेकिन जो भी हत्यारे हैं उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY