- Advertisment -
Homeबरेलीभाजपा सरकार ने युवाओं व छात्रों के भविष्य के साथ किया खिलवाड़...

भाजपा सरकार ने युवाओं व छात्रों के भविष्य के साथ किया खिलवाड़ : अरविंद यादव

पीडीए जागरूकता अभियान के तहत भारी तादात में युवाओं नें सपा की सदस्यता ली

बरेली। समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठन मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव अरविंद यादव ने बरेली विधानसभा शहर बरेली के कोचिंग सेंटर विधानसभा भोजपुरा ,विधनसभा आबला में पहुँचकर छात्रो युवाओं से वार्ता कर जागरूक कर 765 नये सदस्य बनाये।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक सहज़िल इस्लाम ज़िला अध्यक्ष शिवचरण कश्यप प्रदेश सचिव कलीमुद्दीन कराया गया इस मौक़े पर अरविंद यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी छात्रो को शिक्षा विहीन करना चाहती है।
लगातार फ़ीस में वृद्धि ही रही है प्रत्येक वर्ष कोर्स बदलकर अभिभावकों की जेव पर डाका डालने का कार्य हो रहा है छात्रो को राजनीत से दूर करने के लिए छात्र संघ चुनाव नहीं कराये जा रहे है। कोई नये विश्व विधालय का निर्माण नहीं हो रहा है रोस्टर प्रदली धांधली हो रही है छात्रो को डिजिटल शिक्षा के क्षेत्र में कोई नया कदम नहीं उठाया जा रहा है।
उन्होंने यूपी के भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज लगातार पेपर लीक जैसे प्रकरण कर छात्रो की भविष्य बर्बाद करने का कार्य किया जा रहा है। हजारों हजार छात्र नौकरी की उम्र सीमा को भी पार कर रहे हैं उनके पास कोई रोजगार नहीं है। यह सरकार योजना के साथ पिछड़े दलित और अल्पसंख्यकों के छात्रों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।
अरविंद नें कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में युवाओं को नौकरी बांटी गई छात्रों की कालेज फीस भी सरकार नें माफ कर दी थी। साथ ही साथ जिन छात्रों को नौकरी नहीं मिल पाई थी उस समय उनको बेरोजगारी भत्ता देकर उनकी आर्थिक सहायता भी समाजवादी सरकार नें ही की थी। आज सभी योजनाओं को भाजपा सरकार नें बंद कर युवाओं के साथ धोखा किया है जिसका खामयाजा भारी तादात में अब भाजपा सरकार को भुगतना होगा।
इस मौक़े पर अशोक यादव राष्ट्रीय सचिव मुलायम सिंह यूथ बिग्रेडमोहित भारद्वाज एजाज़ अहमद भुवनेश यादव इंद्व्रपाल पाल यादव लक्ष्मण प्रसाद लोधी जीराज यादव विजय पटेल सिंपल कन्नौजिया प्रदेश सचिव लोहिया वाहिनी, अरविंद दिवाकर विशाल यादव दबीर रजा आदि लोग थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments