- Advertisment -
Homeलखनऊएकजुट व्यापारी का कोई शोषण नहीं कर सकता, सीलिंग की समस्या मुख्यमंत्री...

एकजुट व्यापारी का कोई शोषण नहीं कर सकता, सीलिंग की समस्या मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे : संदीप

लखनऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के 31 वे स्थापना दिवस 3 सितंबर की तैयारी के संदर्भ में चलाए जा रहे व्यापारी जोड़ो सदस्यता अभियान के अंतर्गत आज कपूरथला अलीगंज क्षेत्र में राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल के नेतृत्व में व्यापारियों ने पदयात्रा निकाली और दुकान दुकान जाकर व्यापारियों को जोड़ने का कार्य किया।
व्यापारियों को संबोधित करते हुए संदीप बंसल ने कहा कि जहां-जहां पर व्यापारी एकजुट है किसी भी विभाग द्वारा उसका शोषण नहीं हो सकता लेकिन जहां व्यापारी अकेला रहेगा निश्चित रूप से वहां उसका उत्पीड़न हो जाएगा इसलिए जरूरी है की संपूर्ण व्यापारी एकजुट रहे।
आज की पदयात्रा में अलीगंज क्षेत्र में चल रही सीलिंग की समस्याओं पर भी अपने सुझाव दिए जिसको उन्होंने मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। संदीप बंसल ने कहा कि जिस प्रकार 15 मीटर और 9 मीटर चौड़ी रोड पर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा होटल बनाए जाने के प्रस्ताव पारित किए गए हैं उसी प्रकार से इन क्षेत्रों में चल रही व्यावसायिक गतिविधियों और दुकानों को भी मान्यता मिलनी चाहिए इसके लिए संगठन पूर्ण प्रयास करेगा।
आज की पदयात्रा एवं व्यापारी जोड़ो सदस्यता अभियान में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल लखनऊ के महानगर अध्यक्ष सुरेश छाबलानी, वरिष्ठ महामंत्री राजीव कक्कड़, उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री आकाश गौतम,युवा महानगर के अध्यक्ष अश्वन वर्मा, लखनऊ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संदीप सिंघल, रमेश सिंह,पदम जैन,महेश राठौर, अलीगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनय अग्रवाल, लखनऊ के महामंत्री अनुज गौतम, दीपेश गुप्ता, उपाध्यक्ष मुकेश कुमार नाग, शिशिर सिंह, जिले के प्रभारी पतंजलि यादव, महामंत्री सनत गुप्ता, महिला की निशा अग्रवाल, अलीगंज के कोषाध्यक्ष निरज वर्मा, महामंत्री शरद तिवारी,विशाल सिंह, सुशील कुमार अग्रवाल, लाल खान, विशाल जैन, लोकेश अग्रवाल सहित सैकड़ो व्यापारी शामिल रहे।
अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल लखनऊ महानगर के अध्यक्ष सुरेश छाबलानी ने बताया की 3 सितंबर व्यापारी दिवस की तैयारी के संबंध में कल एक महत्वपूर्ण बैठक दारुल शफा कार्यालय में बुलाई गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments