- Advertisment -
Homeबदायूंडीएम ने अधिकारियों संग किया कटान के कार्यों व ग्राम का निरीक्षण

डीएम ने अधिकारियों संग किया कटान के कार्यों व ग्राम का निरीक्षण

ग्राम वासियों को ना हो कोई समस्याए व्यवस्थाओं को समय पर पूर्ण कराए अधिकारी

बदायूं। जिलाधिकारी निधि श्रीवास्तव ने शनिवार को हाल ही में जनपद में हुई भारी वर्षा के चलते जलस्तर बढ़ने से ग्रामीणों को परेशानी ना हो इसके लिए दृष्टिगत दातागंज तहसील के नगरिया खानु पुल व कटान कार्यों का निरीक्षण किया वहीं लालपुर खादर गांव के तट पर पानी आने पर उन्होंने प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।
जिलाधिकारी ने बाढ़ खंड व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ दातागंज तहसील के नगरिया खानु पुल का निरीक्षण कर हाल ही में हुई वर्षा के कारण बड़े जलस्तर का आंकलन किया। उन्होंने लोक निर्माण विभाग द्वारा कटान होने पर कराए जा रहे कार्यों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश लोक निर्माण विभाग के अभियंताओं को दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण किया जाए तथा गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।
जिलाधिकारी ने लालपुर खादर गांव के तट पर जलस्तर बढ़ने पर संबंधित विभागीय अधिकारियों को प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि ग्रामवासियों को किसी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए। उन्होंने निर्देशित किया कि ग्राम में स्वास्थ्य कैंपएपशुओं का टीकाकरणए खाद्यान्न की आपूर्तिए साफ सफाई व छिड़काव आदि की व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाए।
जिलाधिकारी ने ग्राम वासियों से वार्ताकार उन्हें आश्वस्त किया की जिला प्रशासन पूरी तरह से उनके साथ है। उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी समस्या होती है तो वह जनपद के कंट्रोल रूम के नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं तथा अपनी समस्या दर्ज कराकर उसका निस्तारण भी करवा सकते हैं। उन्होंने उप जिलाधिकारी दातागंज को समय.समय पर गांव का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंहए उप जिलाधिकारी दातागंज धर्मेंद्र सिंहए अधिशासी अभियंता बाढ़ खंड उमेश चंद्र सहित अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments