- Advertisment -
Homeबदायूंसेवानिवृत्त कर्मी को डीएम, अधिकारियों ने दी भावभीनी विदाई

सेवानिवृत्त कर्मी को डीएम, अधिकारियों ने दी भावभीनी विदाई

बदायूँ। असलाह बाबू आदिल हुसैन 35 वर्ष का सेवाकाल पूर्ण करके 31 जुलाई बुधवार को सेवानिवृत्त हो गये है। जिलाधिकारी निधि श्रीवास्तव की अध्यक्षता में विदाई समारोह का कार्यक्रम कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुआ। सेवानिवृत्त कर्मचारी को फूलमाला पहनाकर, उपहार देकर व सभी देयकों के साथ विदाई दी गयी।
असलाह बाबू आदिल हुसैन की विदाई के अवसर पर जिलाधिकारी ने उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि जब व्यक्ति सेवा में आता है, तो उसको उसी दिन अपने सेवानिवृत्त होने का दिनांक का भी पता चल जाता है। विदाई देना दुखदाई होता है। असलाह बाबू को विभिन्न पटलो का कार्य दिया गया इनके द्वारा अपने दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन किया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि शासकीय सेवा से विदाई हो रही हैं, दिलों से नहीं, जब भी अवसर मिले कार्यालय में मिलते रहे व अपने अनुभव साझा करते रहें। उन्होंने सेवानिवृत्त कर्मचारी के उत्तम स्वास्थ्य के लिए कामना की है। उन्होंने कहा कि अपने जीवन में खुशहाल रहे तथा अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे। डीएम ने कहा कि अपनी जिन्दगी नई ऊर्जा, नई सोच व नए विचार के साथ शुरू करें।
अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व वैभव शर्मा ने कहा कि सेवानिवृत्त कर्मचारी ने अपने सेवाकाल में विभिन्न पटलों पर रहकर अपनी जिम्मदारियों का सफल निवर्हन किया। अपर जिलाधिकारी प्रशासन रेनू सिंह ने शुभकामनाएं देते हुए उनकी कार्यशैली की प्रशंसा की और कहा कि वह अपने बच्चों को उच्च शिक्षा दिलाने में भी सफल रहे। नगर मजिस्ट्रेट अरुण कुमार ने कहा कि चेहरे पर मुस्कान रखना और खामोश रहना इनकी विशेषता रही है। यह गुण बहुत कम लोगों में मिलता है। उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मी शासकीय कार्यां में व्यस्तता के कारण परिवार को कम समय दे पाता है, अब वह स्वतंत्र है और अपने परिवार के सदस्यों को पूरा समय दें और जानने वालों से मिलते रहें। इस अवसर पर जिला राजस्व अधिकारी, भूलेख कार्यालय के अशोक कुमार सहित अन्य अधिकारी एवं कलेक्ट्रेट के कर्मचारीगण मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रशासनिक अधिकारी प्रभाकर शर्मा द्वारा किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments