Homeबदायूंनिमंत्रण के बाद भी वोट बैंक के डर से नहीं आए राहुल,...

निमंत्रण के बाद भी वोट बैंक के डर से नहीं आए राहुल, अखिलेश व प्रियंका

बोले हम किसी के वोट बैंक से नहीं डरते: अमित शाह, मोदी सरकार में पाकिस्तान की कुछ भी गलत करने की हिम्मत नहीं है, कहा हमने औरंगजेब का दरबार तोड़कर काशी विश्वनाथ कॉरीडोर बनवाया

बदायूं। उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के इस्लामिया इंटर कॉलेज के मैदान में भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि सबसे पहले वेदों की भूमि बदायूं को प्रणाम करता हूं। सभी मंदिरों का नाम लेकर प्रणाम किया। राशिद खान को पदमभूषण से सम्मानित किया। कहा कि आप सभी को कमल के निशान पर बटन दबाएंगे तो वह वोट नरेन्द्र मोदी को जाएगा। यह चुनाव नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का है, इसके साथ-साथ केरल से लेकर कश्मीर तक आतंकवाद को समाप्त करने का है। छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद को समाप्त करने का चुनाव है। पूरे उप्र से गुंडों से मुक्त कराने का चुनाव है। वे आज यहां भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में इस्लामियां कालेज में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।
कहा कि यह चुनाव मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। इसलिए आप सभी आगामी 7 मई को कमल निशान पर बटन दबाना। अमित शाह ने लोगों को अपने जोड़ते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं बनना चाहिए था। कांग्रेस ने राम मंदिर को अटका रखा था, मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बने और उन्होंने राम मंदिर निर्माण की सभी मुश्किलों को आसान कर दिया और 22 जनवरी 2024 को प्राण प्रतिष्ठा कर श्री रामलला को टैंट से भव्य मंदिर में स्थापित हो गए। श्रीराम ने अपना बर्थडे भव्य मंदिर में मनाया और उनके मस्तक पर सूर्य का तिलक भी हो गया। हमने राहुल, अखिलेश, डिम्पल और मायावती को प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया था लेकिन ये लोग नहीं आए क्योंकि वह अपने वोट बैंक से डरते हैं। उनका डर उनको मुबारक हम भाजपा वाले वोट बैंक से नहीं डरते हैं। हमने औरंगजेब का दरबार तोड़कर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण करवाया। महाकाल का भव्य दरबार सजाने का काम किया। केदारनाथ धाम और बद्रीनाथ धाम को पुनर्जीवित किया। कांग्रेसी कहते थे कि यदि धारा 370 हटी तो कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी, लेकिन जब हमने धारा 370 हटाई तो खून की नदियां तो छोड़ो एक पत्थर भी नहीं चला, ये मोदी सरकार का जज्बा है कि आज हमारा तिरंगा कश्मीर के लाल चौक में सम्मान के साथ फहर रहा है। आज लालचौक पर कृष्ण जन्माष्टमी का जुलूस बड़ी शान के साथ निकलता है। मोदी ने देश में आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार में पाकिस्तान की कुछ भी गलत करने की हिम्मत नहीं है, जबकि यही पाकिस्तान कांग्रेस सरकार में आए दिन कोई न कोई कांड करता रहता था। उसने पुलवामा अटैक कर एक भूल कर दी थी जिसका जबाव इतना तगड़ा दिया गया कि आज तक उसकी हिम्मत नहीं पड़ रही है। मोदी सरकार 80 करोड़ गरीबों को प्रति व्यक्ति प्रतिमाह 5 किलो राशन मुफ्त में देने का काम कर रही है। हमारी सरकार में शौचालय बने, उज्जवला गैस कनेक्शन दिए गए, हर घर जल पहुंचाने का कार्य किया गया, 60 करोड़ लोगों को 5 लाख रूपये तक का इलाज फ्री दिया जा रहा है। हमारी सरकार ने कोरोना का टीका सभी लोगों को लगवाया।
गृहमंत्री ने अखिलेश यादव पर वार करते हुए कहा कि आप यादव का कार्ड खेलते हो लेकिन आपको अपने परिवार के सिवा कोई और यादव नहीं दिखता। आप खुद लड़ रहे हो, डिंपल, अक्षय, धर्मेन्द्र व आदित्य लड़ रहे हैं। पांचों यादव आपके परिवार से दे दिए। कहा कि जिले के विकास के लिए ग्लोबल इन्वेस्टमेंट से 1500 करोड़ का लक्ष्य रखने का काम हमारी सरकार ने किया है। इसके अलावा 200 करोड़ से जमालपुर क्षेत्र में 50 मेगावाट का सोलर पार्क, बदायूं से बबराला तक फोरलेन सड़क, दातागंज में एथेनॉल प्लांट बनाने का काम किया है। नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित एवं समृद्ध करने के साथ देश का सम्मान दुनिया में बढ़ाने का काम है। बदायूं को तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ाने के लिए मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है, इसलिए आगामी 7 मई को कमल के निशान का बटन दबाकर मोदी के हाथों का मजबूत करना जरूरी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments