Homeबदायूंअखिलेश को न वैक्सीन का टीका पसंद और न माथे का: केशव

अखिलेश को न वैक्सीन का टीका पसंद और न माथे का: केशव

लोगों को 2014 में हुए कटरा कांड की याद दिलाई
जिस गाड़ी में सपा का झंडा उसमे बैठा गुंडा
इस चुनाव के बाद अखिलेश और राहुल का भविष्य खत्म हो जाएगा

बदायूं। उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आंवला लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत दातागंज विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कटरा सहादतगंज में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार धर्मेंद्र कश्यप को जिताने की अपील की।
उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब इसी क्षेत्र में हमारे समाज की दो बेटियों को मारकर पेड़ से लटका दिया गया था, उन्होंने बरसों पुराने कटरा सहादतगंज कांड की याद भी मंच से पब्लिक को दिलवाई, कहा कि उस बात को न मैं भुला हूँ न ही आपलोग भूले हैं और न कभी भूलना।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे उन्होंने कहा सपा के लोग मोदी जी को हटाना चाहते हैं क्योंकि वह गरीब परिवार के बच्चे हैं। उन्होंने चाय बेचकर यहां तक का सफर पूरा किया है, वह पिछड़े परिवार से आते हैंस उन्होंने आज देश के हर गरीब को मकान देने का काम किया है।
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा की सरकार का नारा है खाली प्लाट, खाली मकान हमारा है। कहा कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा उसमे बैठा गुंडा। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की कि आंवला क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप को अधिक से अधिक वोटो से जितायें वहीं बराबर की सीट बदायूं लोकसभा से प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य को जिताने की अपील भी उन्होंने जनता से की।
सभा के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि 7 मई को सपा, बसपा व कांग्रेस गई हो जाएगा और भाजपा का कमल बदायूं, आंवला सहित प्रदेश की 80 की 80 सीटों पर खिलेगा। देश में तीसरी बार मोदी जी प्रचण्ड बहुमत से प्रधानमंत्री बनेंगे। वैक्सीन पर अखिलेश यादव के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे तो वैक्सीन बनने के समय से ही उस पर सवाल उठा रहे हैं, अखिलेश को न तो वैक्सीन का टीका पसन्द है और न ही माथे का टीका, लेकिन जनता ने उन्हें कमल का टीका लगाकर सदा के लिए विदा कर दिया कि जाकर के सैफई में आराम करो। राहुल गांधी को भगोड़ा कहते हुए केशव प्रसाद ने कहा कि वे अमेठी छोड़कर भागे हैं और चार दिन बाद रायबरेली छोड़ कर भाग जाएंगे।
उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका को गरीबी का दर्द ही नहीं मालूम है, अगर इन्हें गरीबों का दर्द मालूम होता तो 60 साल सत्ता में रहने के बाद कांग्रेस सत्ता से बाहर ही नहीं होती और मोदी जी देश के प्रधानमंत्री नहीं बनते। कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचारियों का साथ दिया है। राहुल और अखिलेश के एक साथ आने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि दोनों का करिश्मा जनता 2017 में देख चुकी है, 2017 में तो खाता खुल भी गया था लेकिन 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा। मोदी जी को बाहरी कहने के कांग्रेस के बयान पर उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी ने उत्तर प्रदेश चुना है तो यह प्रदेशवासियों के लिए गौरव की बात है कि उन्होंने बाबा विश्वनाथ की नगरी से भारत का पूरे विश्व में मान बढ़ाया है। राहुल गांधी द्वारा कर्नाटक सरकार को पत्र लिखे जाने पर केशव प्रसाद ने कहा कि राहुल यह भी पत्र लिख दें कि कर्नाटक सरकार ओबीसी के आरक्षण पर जो डाका डालकर मुसलमानों को दिया है वह वापस करें और डाका डालने वालों के खिलाफ मुकदमा लिखकर जेल भेजें। राहुल अब गुमराह नहीं कर सकते क्योंकि राहुल गांधी और अखिलेश जी का राजनीतिक भविष्य अंधकार में है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments