Homeबदायूंबदायूं में कंटेनर की टक्कर से युवक की मौत

बदायूं में कंटेनर की टक्कर से युवक की मौत

देर रात ड्राइवर पकड़ा तो भीड़ ने हाइवे से हटाई लाश, साढ़े तीन घंटे लगा रहा जाम

बदायूं। कंटेनर की टक्कर से रोडवेज संविदाकर्मी की मौत के मामले में देर रात पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। परिवार वालों की तहरीर पर उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस सदर कोतवाली में दर्ज हुआ है। इधर, देर रात तकरीबन साढ़े 11 बजे के बाद परिजनों ने शव पुलिस को सौंपा और हाइवे से हटे।
एक्सीडेंट के बाद लगभग साढ़े घंटे मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाइवे जाम रहा। संविदाकर्मी योगेंद्र पटेल के परिवार वालों की मांग थी कि ड्राइवर को गिरफ्तार किया जाएगा, उसके बाद ही शव हाइवे से हटाएंगे। दर्जनों लोगों की भीड़ भी मौके पर जुटी थी। चूंकि भीड़ काफी आक्रोशित थी और महिलाएं भी उसमें शामिल थीं, ऐसे में अफसर बल प्रयोग करने से बचते रहे। हालांकि लोगों को समझाकर जाम खुलवाने का सिलसिला अधिकारियों ने लगातार जारी रखा। इसी बीच सूचना मिली कि कंटेनर को ड्राइवर समेत पकड़ा जा चुका है। अफसरों ने भीड़ को आश्वासन दिया कि ड्राइवर के खिलाफ तहरीर दें तो मुकदमा लिखा जाएगा और उसे सजा दिलाई जाएगी। वहीं भीड़ में शामिल कुछ लोग ड्राइवर को उनके हवाले करने की मांग उठाने लगे। हालांकि किसी तरह उन्हें भी अधिकारियों ने समझा दिया। इस पर जाम खुला और हाइवे पर आवागमन सुचारू हुआ। चूंकि शहर के बीच का मामला था, ऐसे में इस इलाके में रहने वाले लोग भी हाइवे छोड़ गलियों के सहारे अपने गंतव्य को गुजरते नजर आए। सदर कोतवाली के इंस्पेक्टर क्राइम वीके मौर्य ने बताया कि मुकदमा लिखा जा चुका है। विधिक कार्रवाई चल रही है।
एक्सीडेंट में हुई थी युवक की मौत
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के सिकरापुर गांव निवासी योगेंद्र पटेल रोडवेज वर्कशॊप में संविदा मैकेनिक था। मंगलवार रात ड्यूटी से लौटकर घर जाते वक्त पुरानी चुंगी के पास कंटेनर की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई थी। घटना से आक्रोशित परिजनों समेत आसपास के लोगों ने शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया और ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग उठाई। हादसे के बाद ड्राइवर कंटेनर लेकर मौके से भाग निकला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
Exit mobile version