Homeबदायूंबदायूं में क्षत्रिय-कश्यप समाज के बीच तकरार, हुई मारपीट

बदायूं में क्षत्रिय-कश्यप समाज के बीच तकरार, हुई मारपीट

भंडारे में हुआ विवाद, पूर्व सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी भी भंडारे में पहुंची थीं, करणी सेना ने दी आंदोलन की चेतावनी

बदायूं। बदायूं में करणी सेना भारत के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को डीएम आफिस पर प्रदर्शन किया। समाज के लोगों का आरोप है कि बीजेपी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी कीर्ति कश्यप द्वारा उनके समाज के लोगों को पिटवाया गया। घटना का मुकदमा लिखा गया तो राजनैतिक दवाब के चलते क्षत्रिय समाज के लोगों पर भी एक केस दर्ज कराया गया है। करणी सेना भारत ने उसी मुकदमे को खत्म कराने की मांग उठाई है। चेतावनी दी कि मुकदमा खत्म न होने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आमरण अनशन किया जाएगा।
दरअसल, पूरा मामला थाना मूसाझाग इलाके के गांव सैजनी का है। यहां 13 अगस्त को एक भंडारे का आयोजन था। इसमें आंवला लोकसभा के पूर्व सांसद की बेटी कीर्ति कश्यप पहुंची थीं।
चौराहे पर पीटा गया युवक
सैजनी गांव के वीरेश पुत्र रिषीपाल की ओर से दर्ज मुकदमे के मुताबिक गांव के मंदिर नरदेव थान पर भंडारे में पूर्व सांसद की बेटी कीर्ति आई थीं। इस दौरान वीरेश उनके ड्राइवर के पास खड़ा था। आरोप है कि ड्राइवर ने वीरेश को वहां से धक्का देकर भगा दिया। थोड़ी देर बाद प्रमोद कश्यप समेत अन्य लोग वीरेश के घर पहुंचे और उसे पकड़कर चौराहे पर लाकर मारपीट की गई। कुछ अन्य लोग भी शामिल थे।
सांसद की बेटी को किया अपमानित
इधर, मूसाझाग इलाके की एक महिला की ओर से भी वीरेश पुत्र धनपाल समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर लिखाई है। इसमें बताया है कि कश्यप समाज के लोगों ने गांव के देवस्थान पर भंडारे का आयोजन किया था। भंडारे में पूर्व सांसद धर्मेंद्र कश्यप की पुत्री कीर्ति कश्यप तो अपमानित किया गया। कीर्ति कुछ देर के लिए वहां पहुंची थीं लेकिन उनके वापस जाने के बाद वीरेश, धनपाल, सोनू, राजा, आशीष, केशव, अनमोल समेत कुछ अन्य लोग कीर्ति कश्यप को अपशब्द कहने लगे। विरोध पर आरोपीगण हमलावर हो गए। घर में घुसकर महिला से अश्लीलता की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
Exit mobile version