Homeबदायूंबदायूं में महिला लापता

बदायूं में महिला लापता

पड़ोसी समेत पत्नी, बेटी व पुत्रवधू पर मुकदमा, सास की बरसी वाले दिन घर से बुलाकर ले गया था दूसरे समुदाय का आरोपी

बदायूं। बदायूं में एक महिला को उसका पड़ोसी अपनी पत्नी बेटी की मदद से बहलाकर ले गया। शुरूआत में पुलिस ने महिला की गुमशुदगी दर्ज की। जबकि इसके बाद भी महिला का कोई पता नहीं लगा तो पड़ोसी व उसकी पत्नी समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामला अलग समुदायों का होने के कारण पुलिस जल्द महिला का सुराग लगाने की कोशिश में है।
पूरा घटनाक्रम बिसौली कोतवाली इलाके का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि 25 जुलाई को उसकी मां का बरसी संस्कार था। इस दौरान उनका प़ड़ोसी शेर मोहम्मद उनके घर पहुंचा और उनकी तकरीबन 45 साल की पत्नी को अपने घर बुला लिया। इसके बाद शेर मोहम्मद समेत उसकी पत्नी शकीला, बेटी रवीना और पुत्रबधू नेहा ने मिलकर महिला के कपड़े बदलवाए और ई रिक्शा से अपने साथ बिसौली ले गए। इसके बाद महिला का कोई पता नहीं लगा। शुरूआत में पति ने गुमशुदगी दर्ज कराई। जबकि इसके बाद भी सुराग नहीं लगा तो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है।
पुलिस कर रही पूछताछ
बताया जाता है कि लापता महिला संभ्रांत परिवार से है। वहीं आरोपीगण दूसरे समुदाय के हैं। ऐसे में पुलिस हर पहलू पर जांच करते हुए कार्रवाई कर रही है। ताकि किसी भी स्तर पर माहौल न बिगड़ने पाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
Exit mobile version