Homeबदायूंभाजपा सरकार से हर वर्ग त्रस्त: धर्मेन्द्र यादव

भाजपा सरकार से हर वर्ग त्रस्त: धर्मेन्द्र यादव

पूरे प्रदेश में अत्याचार का माहौल, 2027 में सपा की सरकार बनेगी

बदायूं। समाजवादी पार्टी के नेता व सांसद धर्मेन्द्र यादव आज पार्टी की मथुरा महानगर इकाई द्वारा संविधान मान स्तम्भ की स्थापना के कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में सम्मिलित हुए।
इस मौके पर प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में अराजकता, लूट, भ्रष्टाचार व भाजपा नेताओं के अत्याचार का माहौल है। उत्तर प्रदेश का शासन व प्रशासन फर्जी एनकाउन्टर करके अपने आप को शाबाशी देने में व्यस्त है। उत्तर प्रदेश में किसान, छात्र, नौजवान, व्यापारी, अल्पसंख्यक, दलित व पिछड़े सहित समाज का हर वर्ग भाजपा सरकार से बुरी तरह त्रस्त हो चुके हैं।


उन्होंने खिलाड़ियों पर किये गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि खिलाड़ियों ने देश का नाम रौशन किया है और उन्हें चुनाव लड़ने का पूरा हक है। आगे कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के जननायक बनकर उभरे हैं तथा उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की बहुमत की सरकार बनने जा रही है तथा सरकार बनते ही इन फर्जी एनकोउन्टर सहित भाजपा सरकार के सभी काले कारनामो की जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
Exit mobile version