Homeबदायूंफैशन शो के ऑडिशन में बिखरे जलवे

फैशन शो के ऑडिशन में बिखरे जलवे

बदायूँ। मिस्टर, मिस, मिसेज सुपर मॉडल 2024 के ऑडिशन में बहुत ही खूबसूरत नजारा बदायूँ में देखने को मिला जहां स्टैनिया बच्चों और युवाओं ने अपनी अदाओं से जलवा बिखरते हुए कैटवॉक किया। कार्यक्रम आयोजक सिमरन शर्मा ने बताया कि इसका फिनाले मई में होगा और इसमें तीन कैटेगरी मॉडलिंग, डांसिंग, सिंगिंग है। इस ऑडिशन को बदायूँ   के बैंक्वेट हॉल में आयोजित किया गया। इसमें मुख्य भूमिका में शो की आयोजक सिमरन शर्मा उनकी माता सपना शर्मा और साथ ही ऑडिशन जूरी में मॉडल एंड एक्टर बहार हुसैन, ऋषभ शर्मा और आकांक्षा रहे।
ऑडिशन में तीनो कैटेगरी में कुल 35 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। इसका फिनाले मई में बरेली में होगा। कार्यक्रम की मुख्य आयोजक सिमरन शर्मा ने बताया कि छोटे-छोटे शहरों और कस्बों में छुपी प्रतिभाओं को मंच देकर उभरने का कार्य उनकी संस्था द्वारा किया जा रहा है। जहां प्रतिभागियों को उनकी रुचि की बारीकियां को विस्तार से समझाया जाता है।  जिससे उनका हुनर और उभर सके। फिनाले से एक दिन पहले प्रतिभागियों की प्रोफाइल बनाने के लिए पोर्टफोलियो शूट करवाया जाता है।
बहार हुसैन ने बताया कि यह कार्यक्रम एबी प्रोडक्शन कंपनी द्वारा आयोजित किया गया है जो अब तक बरेली में अच्छे लेबेल काफी शो करा चुकी हैं और यहां से निकालकर मॉडल नेशनल लेवल तक परफॉर्म कर रहे हैं, साथ ही कुछ ऐड शूट के लिए भी सेलेक्ट हुए हैं। ऑडिशन में सिलेक्ट हुए कंटेस्टं को बरेली फिनाले में परफॉर्म करने का मौका मिलेगा। बदायूँ के मॉडल्स, सिंगर्स और डांसर्स ने बढ़-चढ़कर ऑडिशन दिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments